Thursday 17 December 2015

All Gujarat Convention and All India Meeting to be held on 23.01.2016 in Ahmedabad

अखिल भारतीय केन्द्रीय उत्पाद शुल्क एवं सेवा कर मंत्रालयिक  अधिकारी एसोसिएशन, अहमदाबाद इकाई
ALL INDIA CENTRAL EXCISE & SERVICE TAX MINISTERIAL OFFICERS’ ASSOCIATION, AHMEDABAD UNIT
प्रथम तल, सीमा शुल्क सदन, अहमदाबाद – 380 009
                                                       दिनांक: 16 दिसंबर, 201
एसोसिएशन की आम सभा की बैठक का कार्यवृत्त

अखिल भारतीय केन्द्रीय उत्पाद शुल्क एवं सेवा कर मंत्रालयिक अधिकारी एसोसिएशन, अहमदाबाद इकाई की आम सभा की बैठक श्री के. के. डामोर, वरिष्ठ कर सहायक, सीमा शुल्क, अहमदाबाद की अध्‍यक्षता में दिनांक 16.12.2015 को अपराह्न 06.30 बजे आयोजित की गई । बैठक संचालन करते हुए एसोसिएशन के संपर्क सचिव, श्री इंद्रमोहन चौधरी ने उपस्थित सदस्यों का अभिवादन किया और बैठक में उनकी भागीदारी हेतु धन्यवाद व्‍यक्‍त किया ।
श्री इंद्रमोहन चौधरी ने बैठक की कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए सदस्यों के समक्ष वर्तमान की निम्नलिखित बिन्दुओं पर अद्यतन स्थिति से आम सभा के सदस्‍यों को अवगत कराया । 

1. एसोसिएशन के अखिल गुजरात अधिवेशन का प्रस्ताव :-

श्री चौधरी ने इस संबंध में बताया कि एसोसिएशन की राष्ट्रीय इकाई को मजबूती प्रदान करने के लिए अखिल गुजरात, दादरा नगर हवेली एवं दमन दीव के लिए एक एकीकृत इकाई बनाये जाने का प्रस्ताव है।
इस संबंध में बैठक में निर्विरोध रूप से ये निर्णय लिया गया कि प्रस्तावित अधिवेशन अहमदाबाद में 23 जनवरी, 2016 (शनिवार) को आयोजित की जाएगी एवं अहमदाबाद एवं गुजरात, दादरा नगर हवेली एवं दमन दीव में कार्यरत हमारे साथियों को अपनी क्षमता के अनुसार इस अधिवेशन के सफल आयोजन के लिए भरपूर योगदान करने हेतु प्रेरित किया जायेगा।
2. एसोसिएशन के अखिल भारतीय बैठक का प्रस्ताव :-

श्री चौधरी ने इस संबंध में बताया कि एसोसिएशन की राष्ट्रीय इकाई की एक अत्यंत आवश्यक बैठक भी गुजरात अधिवेशन के दौरान अहमदाबाद में प्रस्तावित है। इस संबंध में बैठक में निर्विरोध रूप से ये निर्णय लिया गया कि प्रस्तावित बैठक गुजरात अधिवेशन के दौरान ही  आयोजित की जाएगीI
सभी सदस्यों ने इस संबंध में सहयोग का आश्वासन दिया है।

श्री के. के. डामोर, अध्यक्ष ने अपने संबोधन में सभी सदस्यों को सभा में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने सभा को प्रस्तावित अधिवेशन एवं बैठक के सफल आयोजन हेतु सभी सदस्यों से सहयोग मांगा ।

अंत में अध्‍यक्ष महोदय के प्रति धन्‍यवाद ज्ञापन के साथ बैठक की कार्रवाई समाप्‍त की गई ।

हस्‍ता /-
(विकास कुमार गुप्ता)

महासचिव 

No comments:

Post a Comment